Blog

Sukhwada January Edition – सुखवाड़ा जनवरी अंक

sukhwada february ank
सुखवाड़ा, Jan-2018

अच्छे काम की जानकारी साँझा करने हेतु अनुरोध –
—————————————————–

आपने कोई अनूठा, नवाचारी काम किया हो या कुरीतियों पर अमल करने के स्थान पर साहस का परिचय देकर समाज को एक सार्थक सन्देश देने का अनुकरणीय कार्य किया हो या अपने कार्यक्षेत्र में कोई प्रशंसनीय कार्य किया हो या किसी को सहयोग देकर उसे जीवन में आगे बढ़ने के लिए आर्थिक और मानसिक सम्बल प्रदान किया हो तो कृपया हमसे सांझा करने का अनुरोध है।

स्वजनों ,
सुखवाड़ा जनवरी २०१८ अंक आपके ईमेल पर प्रेषित कर दिया गया है। आपकी सार्थक प्रतिक्रिया सुखवाड़ा को बेहतर बनाने में सहायक सिद्ध होगी। आपके आसपास के अच्छे कार्य आप साँझा कर सके तो उन्हें सुखवाड़ा में स्थान देने में ख़ुशी होगी। सादर।

आपने कोई अनूठा, नवाचारी काम किया हो या कुरीतियों पर अमल करने के स्थान पर साहस का परिचय देकर समाज को एक सार्थक सन्देश देने का अनुकरणीय कार्य किया हो या अपने कार्यक्षेत्र में कोई प्रशंसनीय कार्य किया हो या किसी को सहयोग देकर उसे जीवन में आगे बढ़ने के लिए आर्थिक और मानसिक सम्बल प्रदान किया हो तो कृपया हमसे सांझा करने का अनुरोध है। सुखवाड़ा और सतपुड़ा संस्कृति संस्थान उसे बड़े मंच पर साँझा कर वृहत स्तर पर अधिक से अधिक् लोगों तक पहुँचाने का प्रयास करेगा। आप अपनी जानकारी के साथ उनकी भी जानकारी साँझा कर सकते हैं जिन्हें आप जानते हैं। आपकी जानकारी के साथ संदर्भित विषय या कार्य के फोटो संलग्न कर सकें तो इससे आपकी पोस्ट पठनीय बन जाती है।
कृपया आपकी और आपके परिचितों की जानकारी ई मेल – vallabhdongre6@gmail.com
पर उपलब्ध कराने का अनुरोध है। आशा है आप सुखवाड़ा और सतपुड़ा संस्कृति संस्थान भोपाल के मंतव्य को समझकर समाज की उन्नति और विकास के लिए की जा रही सार्थक पहल के साक्षी और सहयोगी बनना चाहेंगे। सादर।

Click here to Download Sukhwada Jan-2018

Share it on

2 Comments

  1. Vikas deshmukh / October 10, 2018

    Sukhwada ki pdf ke liye kiya karna hoga
    Sukhwada bahut hi prenadayak h
    Mene ise padha or bahut kuch sikhne ka moka mila
    Apka bhut abhar

  2. Pawar Matrimonial / October 12, 2018

    aapka email id send kar dijiye aapko sukhwada regular mil jaya karegi ..!!!

Leave a Comment

WE ARE AN ENTREPRENEUR OF "I-DIGIT SOFTWARE" OUR VISION IS TO HELP PAWAR MEMBERS TO FIND THEIR LIFE PARTNER...