Blog

पंवार समाज के जिलाध्यक्ष राजू अनुराग पंवार एवं क्षत्रीय पंवार समाज संगठन बैतूल के सहयोग से महाशिवरात्री के पावन पर्व पर चक्कर रोड में विशाल भंडारे का आयोजन किया गया..

betul shivratri

बैतूल। प्रतिवर्षानुसार इस वर्ष भी अनुराग टेंट सप्लायर्स के तत्वावधान एवं क्षत्रीय पंवार समाज संगठन बैतूल के सहयोग से महाशिवरात्री के पावन पर्व पर चक्कर रोड में विशाल भंडारे का आयोजन किया गया। जिसकी शुरूआत अमरनाथ शिव भक्त सेवा समिति के प्रमुख गुलाब बारस्कर एवं पंवार समाज के जिलाध्यक्ष राजू अनुराग पंवार द्वारा विधिवत पूजा-अर्चना एवं भगवान शिव की महाआरती के पश्चात की गई।

भंडारे के आयोजन को लेकर पंवार समाज के जिलाध्यक्ष एवं भंडारा आयोजन समिति के राजू अनुराग पंवार ने बताया कि प्रतिवर्षानुसार इस वर्ष भी सोनाघाटी स्थित भगवान शिव के दर्शनों को जाने वाले श्रद्धालुओं के लिए भंडारे का आयोजन किया जाता है। महारात्रि शिवरात्री के एक दिन पूर्व भंडारे का विधिवत शुभारंभ होता है जो 24 घंटे निरंतर लगता है। समिति पिछले तीन वर्षो से यह भंडारा आयोजित कर रही है।

भंडारे के शुभारंभ अवसर पर प्रमुख रूप से गनी भाई, मां भवानी डीजे संचालक सचिन कोडले, भूपेंन्द्र बंझारे, सारेन्द्र, सिराज खान, इरफान, दीपक, राम पंवार, राजू प्रसादी पुरी सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

Share it on

One Comment

  1. Harinarayan Dahre / March 14, 2018

    Sri Pannalal Digrshejee ko sat sat Naman

Leave a Comment

WE ARE AN ENTREPRENEUR OF "I-DIGIT SOFTWARE" OUR VISION IS TO HELP PAWAR MEMBERS TO FIND THEIR LIFE PARTNER...